Tuesday 29 January 2019

इन अभिनेत्रियों के शरीर के ये अंग है ऐसे आप देख कर रह जायेंगे दंग

Leave a Comment



1. प्रियंका चोपड़ा- पिछले कुछ सालों में, उसने अपनी नाक से उसके होंठों में पूरी तरह से सर्जरी की है, और यह अपने करियर के लिए अद्भुत साबित हुआ है। उन्होंने कभी भी इस तरह की सर्जरी से गुजरने को स्वीकार नहीं किया है, लेकिन उन्होंने इंजेक्शन, होंठ fillers, और अन्य उपचार जैसे अन्य संवर्द्धन के उपयोग को खारिज नहीं किया है।




 2. अनुष्का शर्मा- अनुष्का शर्मा अपने नए होंठों पर विवाद का शिकार बन गया। आम आदमी के लिए उसका डरावना होंठ मुकाबला “चिंता का मुद्दा” बन गया, लेकिन उसने कृपापूर्वक और खुले तौर पर स्वीकार किया कि उसके पूर्ण होंठ वास्तव में होंठ बढ़ाने वाले टूल का परिणाम थे। वह यह भी चाहती थी कि उसके प्रशंसकों को यह पता चले कि वह केवल इंसान है और सही नहीं है। हालांकि, अनुष्का शर्मा हमेशा सुंदर रहे हैं और उनके पास एक सफल करियर है, और इससे उनके करियर के लिए कोई महत्वपूर्ण अंतर नहीं आया। हम ईमानदारी की सराहना करते हैं!

3. वाणी कपूर- 2016 में उनकी सबसे हाल की फिल्म ‘बेफिक्रे’ के ट्रेलर के बाद ‘शुध देसी रोमांस’ अभिनेत्री ने हर किसी का ध्यान आकर्षित किया। वह कॉस्मेटिक सर्जरी बैंडवागोन में शामिल हो गईं, उसके ठोड़ी, होंठ और उसके चेहरे की संरचना में काफी बदलाव आया । इस बड़े बदलाव से पहले उसके प्राकृतिक रूप के बारे में कुछ नरम और असली था, लेकिन वाणी कपूर ने “अफवाहें” स्वीकार नहीं की थी, उन्होंने कहा कि उन्होंने अपने भारी वजन घटाने में सभी बदलावों का भुगतान किया और दर्शकों से उनके साथ तर्क करने को कहा परिवर्तन।



If You Enjoyed This, Take 5 Seconds To Share It

0 comments:

Post a Comment